Main Menu

PICS: प्रियंका चोपड़ा को बिगड़ती तबीयत की वजह से जाना पड़ा अमेरिका, सगाई के बाद चेहरे की हुई ऐसी हालत

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस अपनी सगाई को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं। अब तो फैंस को इनकी शादी का इंतजार बेसब्री से है। इस दौरान प्रियंका को एक बार फिर से क्लीनिक के बाहर अकेले स्पॉट किया गया। जिसको लेकर कई बातें सामने आई है।

आपको बता दें कि, पार्टी के बाद निक जोनस और उनका पूरा परिवार अमेरिका चले गए। प्रियंका यही रूककर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग को पूरा करना चाहती, लेकिन बीच में ही शूटिंग छोड़कर प्रियंका भी अमेरिका चलीं गईं। अमेरिका जाने से एक शाम पहले प्रियंका को क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। यहां पर मीडिया उनकी तस्वीर लेने लगा, लेकिन प्रियंका ने कोई पोज नहीं दिया। वह सिर को नीचे करके कार से निकली और सीधा क्लीनिक के अंदर चलीं गईं।

सूत्रों की मानें तो, प्रियंका ने हाल ही में, अपनी नाक, होंठ और चिन की सर्जरी करवाई है। ब्यूटी एनहेंसमेंट के लिए जितने भी जतन किए जाते हैं। सबसे पहली शर्त होती है गर्मी से बचना। मुंबई के मौसम का मिजाज हर कोई जानता है कि, कितना भी AC में रहो। बाहर निकलते ही हालत खराब हो ही जाती है। इसी तरह प्रियंका को भी मुंबई की गर्मी से परेशानियां होने लगी तो वह तुरंत अमेरिका चलीं गईं।

बता दें कि, प्रियंका को मुंबई की सबसे मशहूर क्लीनिक के बाहर देखा गया। यहां बिगड़ी खूबसूरती को बड़े ही अच्छे तरीके से ठीक किया जाता है। कोई भी समस्या हो सभी फिल्मी स्टार्स यही आते हैं, लेकिन प्रियंका की परेशानी का हल यहां भी नहीं मिला तो उन्हें अमेरिका जाना पड़ा।

 






Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *