Main Menu

इस 4 नाम वाली सास का गुस्सा बहूओं के लिये होता है खतरनाक साबित, कहीं इसमें आपकी सास का नाम भी तो नहीं?

आपने सुना होगा कि सास बहू के रिश्ते में खटपट अक्सर चलती रहती है। इन दोनों के बीच किसी ना किसी वजह से तू-तू-मैं-मैं भी होती है। ऐसा हर घर में देखने को भी मिल जाता है, क्योंकि यह रिश्ता ही कुछ ऐसा है। कभी सास बेटी बनकर बहू को प्यार करती है तो कभी बहू बनकर उस पर तानों की बछौर करती है। अगर बहू घर की शेर है तो सास सवा शेर होती है। किसी घर में सास की खूब चलती है तो किसी में घर में बहू की।

जिस सास का गुस्सा बेहद खतरनाक होता है उस घर में हमेशा ही सास की चलती है। अब किस नाम की सास का गुस्सा होता है सबसे ज्यादा खतरनाक होता है। आज हम आपको ऐसी नाम वाली महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका स्वभाव गुस्से वाला होता है। जो बहू के लिये खतरनाक साबित होती हैं।

 H नाम वाली सास

इस नाम वाली सास को बड़ी ही जल्दी गुस्सा आता है और ना ही इनमें सब्र नाम की चीज़ होती है। इनको घर में सभी काम एकदम परफेक्ट चाहिए होता है। अगर इन्हें किसी काम में कोई कमी नजर आती है तो इनका गुस्सा तुरंत फूट पड़ता है। साथ ही यह अपनी बहू से उम्मीद रखती हैं कि वह घर के सभी काम को जल्दी और पूरी तरीके से निपटा लें। इस नाम की सास सिर्फ काम को लेकर ही लड़ाई करती हैं। हालांकि इनका गुस्सा ज्यादा समय का नहीं होता है। कुछ देर बाद यह खुद-ब-खुद शांत हो जाती हैं।

K नाम वाली सास

K नाम वाली सास का गुस्सा भी कुछ कम नहीं होता। यह गुस्से में आकर काफी कड़वी बातें बोलती है जो सीधे दिल पर पत्थर की तरह लगती है। इनके गुस्से का शिकार पूरा परिवार होता है। इस नाम वाली सास से बहुएं डरकर रहती हैं। ऐसे स्वभाव वाली सास को गुस्सा ना ही दिलाएं तो बेहतर होगा।

N नाम वाली सास

जिनकी सास का नाम N से शुरु होता है। वो जरुर सावधान रहें, क्योंकि इस नाम वाली सास का गुस्सा हमेशा नाक पर रहता है। इन्हें हर छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आ जाता है। अगर इन्हें कोई छेड़ दे तो इनका गुस्सा ज्वालामुखी की तरह फूटता है। जब भी इनसे बातचीत करनी हो तो थोड़ा सोच-विचार कर लें। इसके अलावा यह दूसरों की बातों का बहुत जल्दी बुरा मान लेती है।

P नाम वाली सास

इस नाम वाली सास का स्वभाव दो तरीके का होता है। जब यह अपनी बहू को प्यार करती हैं तो हद से ज्यादा करती हैं और जब गुस्सा करती हैं तो उनसे बुरा कोई नहीं होता। एक तरह से यह आपकी मां जैसी होती हैं। जब समय आता है तो आपसे प्यार करती हैं। अगर आप गलत काम करती हैं तो आपको खूब खरी-खोटी सुनकर सबक सिखाती हैं।

 






Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *