Main Menu

शॉर्ट्स पहनकर ‘लैक्मे फैशन वीक’ में पहुंची जाह्नवी कपूर, लोगों ने किये ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड स्टार किड्स में जाह्नवी कपूर का नाम सबसे टॉप पर आता है। फिल्म ‘धड़क’ के बाद जाह्नवी का लुक और भी ज्यादा ग्लैमरस हो गया है। इसके अलावा जाह्नवी अक्सर अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर ही चर्चाओं में छाई रहती हैं। वहीं, फैंस भी जाह्नवी की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। ऐसे में जाह्नवी ने अपना बेहद हैरतअंगेज कर देना वाला अंदाज दिखाकर हर किसी को हैरान कर दिया है।

आपको बता दें कि, लैक्मे फैशन वीक 2018 में बड़ी-बड़ी दिग्गज एक्ट्रेसेस ने अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरकर शो में चार चांद लगाए। वहीं, जाह्नवी कपूर पहली बार रैम्प वॉक करती नजर आईं। उनका अंदाज बेहद कातिलाना लग रहा था। जाह्नवी और बहन खुशी डिजाइनर कुणाल रावल के लिये इस शो में आईं थीं। इस दौरान उन्होंने पैंट सूट लुके के साथ एक नया एक्सपेरिमेंट करके सभी को चौंका दिया है, जी हां, उन्होंने अपना ऐसा अंदाज दिखाकर यह बात तो साबित कर दी है कि वो स्टाइल सेंस में काफी आगे हैं। उन्‍होंने रेग्‍यूलर ट्राउजर के बजाए शॉर्ट्स के साथ स्‍लीक वाइट शर्ट और ब्‍लैक ब्‍लेजर पहनकर कूल लुक में नजर आईं।

बता दें कि, जाह्नवी का यह स्टाइलिश ब्‍लेजर-शॉर्ट्स से साफ है कि शॉर्ट्स सिर्फ कैजुअल वियर नहीं है। साथ ही  इस ब्‍लेजर-शॉर्ट्स को प्राडा की एंकल स्‍ट्रैप हील्‍स और क्‍लासिक ब्‍लैक स्लिंग बैग से जाह्नवी ने पूरा किया। चिक हेयरस्‍टाइल और ब्राइट रेड लिप्‍स्टिक ने उनके इस लुक पर चार चांद लगा दिए। तस्वीरों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि, जाह्नवी किसी फैशनिस्ट से कम नहीं हैं।

A post shared by Tanya Ghavri (@tanghavri) on

@kunalrawaldstress 🔥

A post shared by Tanya Ghavri (@tanghavri) on

A post shared by Tanya Ghavri (@tanghavri) on






Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *