Main Menu

LFW: ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर करीना ने रैंप पर बिखेरे जलवे, देखें खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जहां भी जाती हैं वहां पर अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती हैं। ऐसा ही कुछ लैक्मे फैशन वीक के ग्रांड फिनाले में देखने को मिला। जी हां, अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरते हुए करीना रैंप पर बतौर स्टॉपर उतरीं। उन्हें देखते ही लोग हैरान रह गए, क्योंकि उनका लुक बेहद ही ग्लैमरस लग रहा था।

आपको बता दें कि, करीना कूपर इस साल फेमस डिजाइनर मोनिषा सिंह की कलेक्शन के लिए स्टॉपर बनीं। इस ड्रेस में करीना बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। लैक्मे फैशन वीक फेस्टिव-विंटर कलेक्शन में करीना ने इस खास ड्रेस को पहनकर फैशन रैंप पर शोकेस किया। करीना कपूर लैक्मे की ब्रांड एंबैसडर हैं। इसी वजह से उन्हें शो के ग्रांड फिनाले पर बतौर शो स्टॉपर प्रेजेंट किया गया। साथ ही शि‍मर होलोग्राफिक गाउन ड्रेस को करीना ने बेहद ही बेहतरीन अंदाज से कैरी करते हुए रैंप वॉक किया।

बता दें कि, करीना कपूर अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अब इस फैशन वीक में कातिलाना अंदाज की वजह से खूब चर्चाओं में हैं। अगर बात करें करीना की फिल्मों की तो आखिरी बार यह एक्ट्रेस फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आईं थीं। अब करीना ने दो फिल्में साइन की है। एक अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ और दूसरी रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘तख्त’। यह दोनों फिल्म करीना की अपकमिंग फिल्में है।






Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *