Main Menu

इन नाम के पुरुष होते है बेहद ही डरपोक, शादी के बाद पत्नी के सामने बनते हैं भीगी बिल्ली

शादीशुदा जिंदगी को सुखमय चलाने के लिये दोनों पाटनर्स को बड़ी सूझ-बूझ से आगे चलना होता है। ऐसे में कई बार दोनों के बीच मतभेद भी हो जाता है। जिसे बढ़ाने से अच्छे है उसमें झुककर खुद की गलती मानकर खुश रहना। जी हां, आज हम आपको ऐसे लड़कों के बारे में बताने जा रहे हैं जो पार्टनर को खुश रखने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। आपने अक्सर सुना होगा कि, शादी के बाद लड़कियां थोड़ी डरी-सहमी रहती हैं। अगर ऐसा ही कुछ लड़कों को लेकर कहा जाए तो शायद किसी को इस बात पर यकीन नहीं होगा। वाकई कुछ लड़के शादी के बाद अपनी पत्नी से बहुत डरते हैं। वैसे आपको बता दें कि, डर और सम्मान में बहुत फर्क होता है। अगर आप पार्टनर का सम्मान करते हैं तो आपके लिये अच्छा होगा, लेकिन अगर आप अपने पार्टनर से डरेंगे तो आपके लिये थोड़ा मुश्किल हो जाएगा। तो चलिए अब जानते हैं उन लड़कों के नाम जो अपने पार्टनर से बहुत ही ज्यादा डरते हैं।

S नाम के लड़के

इस नाम के पुरुषों का स्वभाव बेहद अच्छा होता है। इन्हें अपनी जिंदगी में हमेशा खुशियां ही चाहिए। जिसकी वजह से यह जिंदगी में समझौता करना सीख लेते हैं। यह अपने पार्टनर को लेकर काफी सीरियस होते हैं। यह पार्टनर को खुश रखने के लिये कोई भी कदम उठाने से पीछे नहीं हटते। इसके अलावा इन्हें लड़ाई-झगड़ा करना बिल्कुल पसंद नहीं होता। खासतौर से अपने पार्टनर से तो बिल्कुल नहीं। अब ऐसे में अपने पार्टनर से इन्हें डरकर रहना पड़े यह उसके लिये भी तैयार रहते हैं। इनकी यह एक अलग खूबी होती है।

P नाम के लड़के

जिन पुरुषों का नाम P अक्षर से शुरू होता है वह अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा डरते हैं। ऐसा नहीं है यह सच में पत्नी से डरते हैं बल्कि यह सिर्फ दिखावा करते हैं। मन से यह उनसे नहीं डरते। यह लोग काफी शर्मीले स्वभाव के होते हैं। जिस कारण यह पार्टनर से कुछ भी कहे बिना पार्टनर की सभी बातों को मान लेते हैं। यह काफी डरपोक किस्म के होते हैं। यह अपनी पत्नी से डरते हैं। सबसे ज्यादा डर इन्हें इस बात का रहता है कि कहीं इनकी पत्नी इन्हें छोड़कर नहीं चली जाएं। इसलिए यह अपनी पत्नी के आगे थोड़ा दबकर रहते हैं।






Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *