Main Menu

जाह्नवी और सारा के बीच करियर को लेकर छिड़ी जंग, दोनों ने कही इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड स्टारकिड्स इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में, जाह्नवी कपूर को लेकर चर्चा हर तरफ हो रही है। जी हां, फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली जाह्नवी की तुलना शुरु से ही सारा अली खान से की जा रही है। हालांकि, ‘धड़क’ फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग को लोगों ने कुछ खासा पसंद नहीं किया, लेकिन उनके ट्रेडिशनल लुक की सराहना हर तरफ हुई थी। वहीं, सारा अली खान के स्टाइल से करीना से लेकर फैंस तक नाखुश हैं। फिलहाल, सारा अपकमिंग फिल्म ‘केदारनाथ’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेगीं, लेकिन बात अगर उनके स्टाइलिश लुक की करें तो उसमें वो परफेक्ट नहीं बैठीं। इसलिए करीना कपूर ने खुद उनके स्टाइल को परफेक्ट करने की ठान ली है। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि ‘केदारनाथ’ में सारा की एक्टिंग दर्शकों को कितन लुभा पाती है।

आपको बता दें कि, जहां जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया वहीं सारा अली खान डेब्यू करने वाली हैं। ऐस में सवाल दोनों के बीच कॉम्पीटिशन का हो रहा है, लेकिन जवाब में कहा गया है कि, यह कॉम्पीटिशन की बात बिल्कुल नहीं है। साथ ही जाह्नवी कपूर का कहना है कि, उनकी तुलना सारा अली खान से नहीं की जानी चाहिए।

जाह्नवी ने आगे कहा कि, इस तरह की बातें सुनकर तो ऐसा लगता है कि वो चाहते हैं हम एक-दूसरे के खिलाफ हो जाएं। जाह्नवी ने बताया कि, वो खुद नहीं जानती कि लोग इन दोनों की तुलना क्यों करते हैं। सूत्रों के मुताबिक, दोनों के बीच करारी टक्कर होने वाली है। अब दोनों में से किस का पलड़ा ज्यादा भारी होगा। यह तो सारा की फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।






Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *