Main Menu

अरबाज के बाद मलाइका ने भी लिया बड़ा फैसला, तलाक के 2 साल बाद होगा…

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और  मलाइका अरोड़ा खान के लव अफयेर की खबरें सुर्ख़ियों में हैं| ऐसे में हाल ही में हुए लैक्मे फैशन वीक 2018 में अर्जुन और मलाइका का एक साथ दिखना अफवाओं को हवा देने से कम नहीं है। हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी ऐलान नहीं किया है लेकिन सूत्रों की मानें तो अर्जुन और मलाइका काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

मलाइका और अर्जुन के एक करीबी सूत्रों की मानें तो मलाइका को अब अपने और अर्जुन के रिश्ते को छिपाने में अब कोई ऐतराज नहीं है। हालांकि जब वह अरबाज खान के साथ थीं तब खान परिवार ने उनके और अर्जुन के रिश्ते के बारे में साफ इनकार कर दिया था। लेकिन अब जब अरबाज और मलाइका एक दूसरे से अलग हो चुके हैं तो उनके पास इस रिश्ते को सबसे छिपाकर रखने की कोई वजह नहीं है।

 

बता दें कि अरबाज और मलाइका का तालाक 2017 में हो गया था और इन दोनो के बीच आईँ दूरीयों की वजह अर्जुन कपूर को ही बताया गया था। अलग होने के बाद अरबाज भी जियोर्जिया एंड्रियन नाम की एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान जब मलाइका से अर्जुन के बारे में पूछा गया था तब उन्होनें कहा था कि अर्जुन उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन लोग इस रिश्ते को दूसरा नाम दे रहे हैं।






Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *